उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोविड-19: जिला पंचायत अध्यक्ष ने पांच लाख रुपये किए दान

By

Published : Apr 23, 2020, 5:56 PM IST

यूपी के सुलतापुर में जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह ने पांच लाख रुपये कोरोना के लिए दान किए हैं. सहायता धनराशि का चेक पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी सी इंदुमती को उषा सिंह के प्रतिनिधि की तरफ से सौंपा गया.

सुलतानपुर समाचार.
जिला पंचायत अध्यक्ष ने पांच लाख रुपये किए दान.

सुलतानपुर: कोविड-19 केयर फंड के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह ने पांच लाख रुपये दान किए हैं. सहायता धनराशि का चेक पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी सी इंदुमती को उषा सिंह के प्रतिनिधि की तरफ से सौंपा गया. इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि हमें सहायता की जरूरत है. संपन्न नागरिक खुल कर दान करें.

उषा सिंह के प्रतिनिधि शिव कुमार सिंह और मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार की मौजूदगी में सहायता चेक जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को संयुक्त रूप से सौंपा गया. चेक देने के पश्चात जिला पंचायत कर्मचारियों को सैनिटाइजर और मास्क देकर सुरक्षित तरीके से कार्य करने की हिदायत दी गई. इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी दिनेश सिंह और मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

डीएम ने दान के लिए प्रेरित किया

शिव कुमार सिंह ने बताया कि पांच लाख की सहायता धनराशि कोविड-19 केयर फंड के लिए प्रदान की गई है. डीएम सी इंदुमती ने कहा कि ऐसे गणमान्य व्यक्तियों को मैं धन्यवाद देती हूं. इस समय आइए कोविड-19 के लिए दान करिए. हमें आर्थिक सहयोग की काफी आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details