उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

SP से मिलीं अर्चना सिंह, कहा- 'मुझे न करिए प्रताड़ित, मेनका गांधी और विधायक की मैं बेटी जैसी हूं'

सुलतानपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President) पद की दावेदार अर्चना सिंह (Archana Singh) ने सोमवार को एसपी विपिन कुमार मिश्रा से मुलाकात की. अर्चना ने पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.

By

Published : Jun 21, 2021, 4:45 PM IST

Updated : Jun 21, 2021, 5:26 PM IST

अर्चना सिंह
अर्चना सिंह

सुलतानपुर: बाहुबली पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू (Chandrabhadra Singh Sonu) की बहन और जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President) पद की दावेदार अर्चना सिंह (Archana Singh) सोमवार को एसपी विपिन कुमार मिश्रा (SP Vipin Kumar Mishra) से मिलीं. मीडिया से बातचीत के दौरान अर्चना सिंह भावुक हो उठीं. उन्होंने खुद को सांसद मेनका गांधी और भाजपा विधायक की बेटी जैसा होने की बात कही. अर्चना ने कहा कि मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. बदले की भावना से मेरे साथ व्यवहार न किया जाए.




जिला पंचायत अध्यक्ष पद की निर्दलीय दावेदार अर्चना सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने का इशारा किया है. साथ ही उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष पद की प्रबल दावेदार उषा सिंह और उनके पति शिव कुमार सिंह की तरफ भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत की है.

अर्चना सिंह ने एसपी से की मुलाकात

मैं यही कहना चाहती हूं कि मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं. विधायक चुनकर आते हैं. वह विकास करने के लिए आते हैं न कि किसी से बदला लेने के लिए. मैं निर्दलीय चुनकर आई हूं और मुझे लड़ने का अधिकार है. मेरे पास सारे समर्थक हैं. सांसद मेनका गांधी और विधायक सूर्यभान सिंह से मैं कहना चाहती हूं कि मैं उनकी बेटी की उम्र की हूं. मेरे साथ बदले की भावना से कार्य न करें. मैं जिले का विकास करना चाहती हूं न कि अपना विकास करने आई हूं. एसपी से मांग करने आई हूं कि पुलिस की तरफ से प्रताड़ित न किया जाए.

-अर्चना सिंह, दावेदार, जिला पंचायत अध्यक्ष

Last Updated : Jun 21, 2021, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details