उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में अधिकारी पर मनमानी के लगे आरोप

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में वित्तीय वर्ष 2020-21 के कार्य योजना के लिए बोर्ड की बैठक बुलाई गई. बैठक में जिला पंचायत सदस्य और अपर मुख्य अधिकारी के एक दूसरे पर तंज कसते नजर आए.

By

Published : Feb 8, 2020, 5:17 PM IST

etv bharat
बैठक में हुई कहासुनी

सुलतानपुर: जिला पंचायत सभागार में शनिवार को बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में वित्तीय वर्ष 2020-21 के कार्य योजना के लिए सभी जिला पंचायत सदस्य शामिल थे. इस दौरान जिला पंचायत सदस्य और अपर मुख्य अधिकारी के बीच कहासुनी हो गई और दोनों एक दूसरे को कानून सिखाते नजर आए.

बैठक में हुई कहासुनी.

कार्य योजना के लिए बुलाई गई बैठक
शनिवार को 2020-21 वित्तीय वर्ष में विकास कार्यों का खाका खींचने के लिए जिला पंचायत सदन की बैठक बुलाई गई. बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह, विधायक सूर्यभान सिंह, सपा एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, सपा विधायक अबरार अहमद और भाजपा के जयसिंहपुर विधायक सीताराम वर्मा समेत की अधिकारी बैठक में शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें:- सुलतानपुर: पीएम आवास योजना के लिए भटक रहा हरीश कुमार का परिवार

बैठक में हुई कहासुनी
जिला पंचायत सदस्य अजय जायसवाल ने कहा कि जिला योजना के कार्य में जिला पंचायत सदस्यों के भी प्रस्ताव शामिल किए जाएं. बाकायदा जिला पंचायत सदस्यों को प्रार्थना पत्र देकर आमंत्रित किया जाए और उनके प्रस्ताव स्वीकार कर जिला योजना का हिस्सा बनाया जाए. इस दौरान अपर मुख्य अधिकारी उदयवीर और जिला पंचायत सदस्य अजय जायसवाल के बीच एक दूसरे को कानून सिखाने की व्यंगात्मक टिप्पणी करते नजर आए.

विधायकों ने साधी चुप्पी
बाहुबली जिला पंचायत सदस्य मोनू सिंह ने कहा कि इसौली विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की बेहद दुर्दशा है. सड़कें इतनी खराब हैं कि लोगों का चलना मुश्किल हो गया है. मोनू सिंह की बात पर विधायक अबरार अहमद ने कोई सटीक जवाब नहीं दिया.

420 करोड़ रुपये का रखा गया बजट
अपर मुख्य अधिकारी उदयवीर सिंह ने बताया कि मूल बजट 4420 करोड़ रुपये का रखा गया, जिसे सदन ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें:- सुलतानपुर: खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, डीएम ने खिलाड़ियों का बढ़ाया मनोबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details