उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, नौनिहालों को दिया तोहफा

By

Published : Nov 20, 2019, 3:19 PM IST

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सुलतानपुर पहुंच चुके हैं. इस दौरान मेनका गांधी ने केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया. सुलतानपुर में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों के घर से स्कूल तक सड़क बनवाई जाएंगी, जिससे उन्हें किसी भी मौसम में दिक्कतों का सामना न करना पडे़.

सुलतानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद.

सुलतानपुर:उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सुलतानपुर पहुंच चुके हैं. केशव प्रसाद मौर्य निर्धारित समय से आधे घंटे की देरी से पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरे. इस दौरान मेनका गांधी ने केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत किया. भाजपाइयों ने भी फूल-माला से उनका अभिवादन किया है. इसके बाद वह सीधे भारतीय जनता पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं के घर पहुंचे.

सुलतानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आगमन.

पूर्व सीएम अखिलेश पर कटाक्ष
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे से जुड़े गांव आज भी विकास से कोसों दूर हैं. इन गांवों में सड़क तक नहीं बनाई गई है, जिससे ग्रामीण एक्सप्रेस वे पर पहुंच सकें.

डिप्टी सीएम ने प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों का खास ध्यान दिया. उन्होंने कहा कि बच्चों के घर से स्कूल तक सड़क बनवाई जाएंगी, जिससे बारिश और अन्य मौसम में उन्हें आने-जाने में सहूलियत रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details