उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर के एक तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

सुलतानपुर के चांदा थाना इलाके के धरमू तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव मिला. मृतक की शिनाख्त प्रतापगढ़ के श्याम बहादुर धुरिया के रूप में की गई है.

By

Published : Jul 2, 2021, 11:37 AM IST

एक तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव
एक तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

सुलतानपुरः जिले के चांदा थाना इलाके के तालाब में एक शख्स का शव मिला. सुबह स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला. शव की शिनाख्त प्रतापगढ़ के रहने वाले श्याम बहादुर धुरिया के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये है पूरा मामला

मामला सुलतानपुर के चांदा कोतवाली इलाके के तहत राजा उमरी गांव से जुड़ा है. जहां शुक्रवार की सुबह धरमू तालाब में अज्ञात शख्स का शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों को मिली. जिसके बाद देखते ही देखते शव को देखने वालों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के तहत वाहिदपुर गांव के रहने वाले श्याम बहादुर धुरिया पुत्र माताफेर धुरिया के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर 12 बजे घर से वो निकले थे. इसके बाद से वो गायब हो गये. जिसके बाद परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे. मौत की ख़बर मिलने से परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- बिकरू कांड के 1 सालः कभी आतंक का गवाह रहे इस गांव में अब है अमन और शांति

वहीं चांदा कोतवाल कृष्ण मोहन सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी. रिपोर्ट में मिले साक्ष्यों को मुकदमे का प्रमाण बनाया जाएगा. इसी आधार पर ये हत्या है है या खुदकुशी इसका पता लगाया जाएगा. क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ल कहते हैं कि शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. पीएम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी. परिजनों से पूछताछ को भी आधार बनाया जाएगा. तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details