उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में राजस्व निरीक्षक से तमंचे के बल पर लूट

By

Published : Sep 30, 2020, 7:58 PM IST

यूपी के सुलतानपुर जिले में कुछ बदमाशों ने तमंचे के बट से वारकर राजस्व कर्मी से लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजस्व कर्मी का मेडिकल कराया. वहीं पुलिस लूट का मुकदमा दर्ज अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है.

राजस्व निरीक्षक से लूट.
राजस्व निरीक्षक से लूट.

सुलतानपुर:जिले स्थित लंभुआ कादीपुर तहसील से ड्यूटी कर बाइक से लौट रहे राजस्व कर्मी से रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की बट से वार कर बाइक व मोबाइल छीन लिए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजस्वकर्मी का मेडिकल कराया. पुलिस ने राजस्व कर्मी से मिली तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सुलतानपुर लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर निवासी हरीराम कादीपुर तहसील में राजस्व निरीक्षक पद पर तैनात हैं. मंगलवार रात लगभग 8 बजे वह बाइक से कादीपुर से घर आ रहे थे. रास्ते में लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में स्थित नरहरपुर रेलवे क्रॉसिंग से पहले पहुंचे ही थे कि तभी वहां खड़े तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें जबरन रोक लिया. इसी दौरान एक बदमाश ने राजस्व कर्मी के चेहरे व हाथ पर तमंचे की बट से वार कर बाइक व मोबाइल छीन लिया.

घटनास्थल पर राजस्व कर्मी बेहोश हो गए. घटना की सूचना पर कोतवाल राजेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और राजस्व कर्मी का सीएचसी में मेडिकल कराया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details