उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 15, 2020, 6:33 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पेड़ से लटका मिला शव

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कॉन्सैप्ट इमेज
कॉन्सैप्ट इमेज

सुलतानपुर: जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों का शव पेड़ लटका हुआ मिला. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

पड़ोसी गांव के निकले प्रेमी युगल
पूरा मामला सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र से मुड़हा ढेमा गांव से जुड़ा हुआ है. स्थानीय निवासी ओमप्रकाश विश्वकर्मा का बेटा दुर्गेश विश्वकर्मा और प्रशांत विश्वकर्मा की बेटी रिया विश्वकर्मा निवासी मंगरावां, सूरापुर थाना कोतवाली कादीपुर का शव पेड़ से लटके होने की सूचना पर थानाध्यक्ष शिव कुमार मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


इलाज कराने सुल्तानपुर जाती थी रिया
अपने कान का इलाज कराने के लिए रिया विश्वकर्मा बीच-बीच में सुलतानपुर जाती थी. यहां वह दुर्गेश विश्वकर्मा से मुलाकात करती थी. ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान यह सच सामने आया है. जिसके आधार पर पुलिस अपनी विवेचना को आगे बढ़ा रही है. घटना के बाद से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है. उधर इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं सुनीं जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details