उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही डंपर से टकराया, ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर

By

Published : Oct 22, 2022, 1:22 PM IST

सुलतानपुर में सड़क हादसे में एक सिपाही डंपर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

सिपाही डंपर से टकराया
सिपाही डंपर से टकराया

सुलतानपुर: टांडा वाले राजमार्ग पर शहर से कुछ दूर अकारीपुर में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही लहुलुहान हो गया. बाइक से ढाबा पर खाना खाने जा रहे सिपाही को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी थी. सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया, यहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया.

कोतवाली नगर के अकारीपुर में वीवीपैट मशीन का गोडाउन. इसकी सुरक्षा के लिए सिपाहियों की ड्यूटी लगती है. पुलिस लाइन में तैनात सिपाही लक्ष्मण यादव (35) की शुक्रवार रात ड्यूटी लगी थी. रात करीब 10 बजे के आसपास लक्ष्मण ने ढाबे पर खाना खाने जाने के लिए स्थानीय ग्राम प्रधान की बाइक ली. अभी वह अमहट पार्क के आसपास पहुंचा ही था कि तभी एक डंपर से बाइक की टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें:चलती ट्रेन से GRP के सिपाहियों ने यात्री को नीचे फेंका, मौत

बताया जा रहा है कि डंपर काफी तेज गति से जा रहा था. चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी. इससे लक्ष्मण बाइक समेत डंपर से भिड़ गया. लक्ष्मण के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं. सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान व उनके साथी कन्हैया यादव मौके पर पहुंचे और लक्ष्मण को जिला अस्पताल लाए. यहां इमरजेंसी में तैनात डॉ. अमित कौशल ने गंभीर हालत में रेफर कर दिया. इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि सिपाही को जख्मी हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. वाहन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details