उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: उन्नाव कांड के विरोध में कांग्रेस का कैंडल मार्च, कहा- एनकाउंटर नहीं कानून से दी जाए सजा

By

Published : Dec 7, 2019, 12:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में कांग्रेसियों ने उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि हैदराबाद में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई गलत है, हम इसकी निंदा करते हैं. कानून के तहत ही आरोपियों को सजा दी जानी चाहिए.

etv bharat
उन्नाव कांड के विरोध में कांग्रेस का कैंडल मार्च.

सुलतानपुर: उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले के विरोध में कांग्रेसियों ने शहर के मुख्य मार्ग पर कैंडल मार्च निकाला. आजाद पार्क के सामने कैंडल लगाकर घटना का विरोध किया गया. इस दौरान कांग्रेसियों ने योगी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हैदराबाद में जो एनकाउंटर हुआ, वह गलत है. कानून के तहत ही आरोपियों को सजा दी जानी चाहिए.

उन्नाव कांड के विरोध में कांग्रेस का कैंडल मार्च.

कांग्रेस का कैंडल मार्च

  • उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले का कांग्रेसियों ने विरोध किया.
  • कांग्रेसियों ने जिला पंचायत के मुख्य गेट से कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया.
  • कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार से सख्त कानून बनाकर, आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की.

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सिराज अहमद भोला ने कहा कि आज हमारी बहनों की इज्जत लूटी जा रही है और सरकार शांत बैठी है. हमारी बहनों को जला दिया जा रहा है. हमारी बहनों के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है और सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. ऐसी सरकार को हम उखाड़ देंगे.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने अपनी ही सरकार में हुई भर्ती में उठाया धांधली का मुद्दा

हैदराबाद में पुलिस ने जो एनकाउंटर किया, वह गलत है.हम इसकी निंदा करते हैं. कानून के तहत आरोपियों को सजा दी जानी चाहिए. ऐसे तो पुलिस किसी को भी उठा ले जाएगी. हमारे साथियों को उठा ले जाएगी और एनकाउंटर कर गोली मार देगी. कानून से ऊपर कोई नहीं है. कानून सबसे ऊपर होना चाहिए. एनकाउंटर से अपराध रोके नहीं जा सकते, बल्कि बढ़ जाएंगे.
-सिराज अहमद भोला, अध्यक्ष, शहर कांग्रेस कमेटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details