उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

attempted to rape in sultanpur: पार्टी में डांसर से दुष्कर्म का प्रयास, दो सगे भाई गए जेल

सुलतानपुर में एक डांसर को पार्टी से जबरन उठाकर ले जाने और दुष्कर्म का प्रयास के मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

By

Published : Jan 21, 2023, 11:04 PM IST

डांसर से दुष्कर्म का प्रयास
डांसर से दुष्कर्म का प्रयास

सुलतानपुर: जिले कोतवाली देहात थानाक्षेत्र में डांसर को पार्टी से जबरन उठाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को पुलिस ने दो सगे भाइयों को कोर्ट में पेश किया. यहां से आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली देहात के एक गांव में गुरुवार को बर्थ डे पार्टी का आयोजन हुआ था. इसमें प्रतापगढ़ से आर्केस्ट्रा पार्टी आई थी. आर्केस्ट्रा पार्टी की एक डांसर ने अगले दिन शिकायत दर्ज कराई कि रात में कुछ लोगों ने जेनरेटर बंद कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए उससे छेड़छाड़ की और दुष्‍कर्म का प्रयास किया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर थानाक्षेत्र के मिश्रपुर पुरैना निवासी दो सगे भाई राहुल वर्मा (22) और शनि वर्मा (18) पुत्र भगवानदीन वर्मा तथा 10 अज्ञात के खिलाफ धारा 376, 511, 323, 504 और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज किया गया था. शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेजा है.

ये भी पढ़ेंःBasti gang rape: बस्ती में विक्षिप्त किशोरी के साथ गांव के ही तीन युवकों ने किया गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details