उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अप्रैल में पंचायत सचिव ने की प्रधान प्रतिनिधि से शादी, मई में जिला कारागार में मनेगा 'हनीमून'

सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र में शौक में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग करना पंचायत सचिव महिमा सिंह को महंगा पड़ गया. मामले को संज्ञान में लेते हुए महिमा सिंह और उनके पति के खिलाफ कुड़वार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्रधान प्रतिनिधि और पंचायत सचिव की अप्रैल में शादी हुई और मई माह में जिला कारागार में हनीमून मनाएंगे.

By

Published : May 24, 2022, 10:22 PM IST

etv bharat
प्रधान प्रतिनिधि दिव्यांशु सिंह

सुलतानपुर :शौक में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग करना पंचायत सचिव महिमा सिंह को महंगा पड़ गया. मामले को संज्ञान में लेते हुए महिमा सिंह और उनके पति के खिलाफ कुड़वार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस सरगर्मी से पंचायत सचिव महिमा की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रधान प्रतिनिधि और पंचायत सचिव की अप्रैल में शादी हुई और मई माह में जिला कारागार में हनीमून मनाएंगे.

पंचायत सचिव महिमा सिंह

कुड़वार थाना क्षेत्र के डोमनपुर गांव से जुड़ा हुआ है. प्रधान प्रतिनिधि दिव्यांशु सिंह पुत्र स्वर्गीय जयंत बहादुर सिंह से वहां तैनात पंचायत सचिव महिमा सिंह ने बीते अप्रैल माह में शादी कर ली थी. पंचायत सचिव महिमा सिंह का लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसे प्रशासन ने संज्ञान में लिया और कुड़वार थाना क्षेत्र में पंचायत सचिव और उनके प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. वायरल वीडियो से पंचायत राज विभाग की भी बड़ी किरकिरी सामने आई है. मुख्य विकास अधिकारी ने भी प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए विभागीय जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः घरेलू सामान लेने निकले प्रौढ़ की गोली मारकर हत्या, नहर किनारे मिला खोखा और शव

पंचायत सचिव महिमा सिंह के पति प्रधान प्रतिनिधि दिव्यांशु सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. पंचायत सचिव और उनके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. रिवॉल्वर से गोली चलाने वाली महिमा सिंह की भी तलाश की जा रही है. जल्द उनकी भी गिरफ्तारी कर जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. लाइसेंसी असलहा निरस्त करने की विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details