उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: धार्मिक टिप्पणी का मामला, एफआईआर के बाद जिप सदस्य और कांग्रेस नेता हुए हमलावर

यूपी के सुलतानपुर में एक धार्मिक पुस्तक के आधार पर टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता तेज बहादुर पाठक और नगर पालिका चेयरमैन के पति अजय जायसवाल आमने-सामने आ गए हैं. इस मामले में नगर पालिका चेयरमैन के पति अजय जायसवाल के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया है.

By

Published : Apr 30, 2020, 4:13 PM IST

धार्मिक पुस्तक के आधार पर फेसबुक पर टिप्पणी का मामला.
धार्मिक पुस्तक के आधार पर फेसबुक पर टिप्पणी का मामला.

सुलतानपुर: धार्मिक पुस्तक को आधार बनाकर नगरपालिका की चेयरमैन के पति की ओर से की गई टिप्पणी से बवाल खड़ा हो गया. जहां कांग्रेस नेता तेज बहादुर पाठक ने उनकी टिप्पणी पर विरोध करने का ऐलान किया है, वहीं नगरपालिका की चेयरमैन के पति अब भी अपनी टिप्पणी को सही ठहरा रहे हैं.

कांग्रेसी नेता ने की कार्रवाई की मांग
दरअसल मामला नगर पालिका चेयरमैन के पति अजय जायसवाल से जुड़ा हुआ है. जिन्होंने धार्मिक पुस्तक का उदाहरण देते हुए फेसबुक पर टिप्पणी की. इस मामले को लेकर कांग्रेसी नेता तेज बहादुर पाठक ने जिलाधिकारी को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. जिस पर जिलाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

तहरीर की कापी.


वहीं इसे लेकर तेज बहादुर पाठक ने कहा कि जो टिप्पणी उन्होंने की है ऐसा कहीं नहीं लिखा है. वे उन्माद बढ़ाने का काम करते हैं. इसी मामले को लेकर मैंने नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है. जब-जब वह ऐसे पोस्ट डालेंगे तब-तब उनके खिलाफ हम खड़े होंगे. कांग्रेस समाज को जोड़ने का काम करती है तोड़ने का नहीं.

धार्मिक पुस्तक के आधार पर फेसबुक पर टिप्पणी का मामला.
वहीं अजय जायसवाल का कहना है कि हमने इस्लाम या मुसलमान के खिलाफ नहीं लिखा है. धार्मिक पुस्तक की कुछ आयतें और सूरा है, उसका जिक्र किया है. जो लिखा है वह सत्य लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details