उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में बीएसपी प्रत्याशी ने निर्वाचन आयोग से लगाई गुहार

By

Published : May 6, 2023, 10:40 PM IST

सुलतानपुर की बसपा प्रत्याशी ने निर्वाचन आयोग से मदद की गुहार लगाई है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

बीएसपी प्रत्याशी ने निर्वाचन आयोग से लगाई गुहार
बीएसपी प्रत्याशी ने निर्वाचन आयोग से लगाई गुहार

सुल्तानपुर: लंभुआ नगर पंचायत की बीएसपी प्रत्याशी ने निर्वाचन आयोग से मदद की गुहार लगाई है. प्रत्याशी का कहना है कि पुलिस सत्ता के इशारे पर उनका उत्पीड़न कर रही है. कार्यकर्ताओं को जेल भेजने की धमकी दी जा रही है. प्रचार वाहन रोके जा रहे हैं.

सुल्तानपुर जिले की नवसृजित लंभुआ नगर पंचायत से बहुजन समाज पार्टी से रोहिणी पटेल चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि उन पर दबाव बनाया जा रहा है. कार्यालय पर लगातार पुलिस पहुंच रही है, और 10 से अधिक लोगों की उपस्थिति पर एतराज जता रही है. उनके प्रचार वाहनों को रोका जा रहा है. वाहनों का माइक बंद करा दिया जा रहा है. कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है.

आरोप के मुताबिक कार्यालय पर 10 से अधिक लोगों की उपस्थिति पर रोक लगाई है. इस बारे में कोई प्रशासनिक अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने इस मामले में चुनाव आयोग से मदद की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि प्रशासन द्वारा लगातार उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और जेल भेजने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग इस मामले को संज्ञान में ले और आवश्यक कार्रवाई करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details