उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नहाते समय तालाब में डूबे सगे भाई-बहन, मौत से परिवार में मचा कोहराम

सुलतानपुर जिले में तालाब में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखारों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकाला. वहीं, भाई-बहन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

By

Published : Jun 25, 2023, 10:53 PM IST

अखंडनगर थाना क्षेत्र
अखंडनगर थाना क्षेत्र

सुलतानपुरःअखंडनगर थाना क्षेत्र में रविवार शाम को सगे भाई बहन की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है. गोताखोरों की मदद से दोनों को तालाब से बाहर निकाला गया. वहीं, परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है. काफी मनाने के बाद भी परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद ग्राम प्रधान की उपस्थिति में शव का अंतिम संस्कार किया गया है.

अखंडनगर थाना क्षेत्र के सजमपुर गांव निवासी संजय कुमार राजभर की आठ वर्षीय बेटी मुस्कान व छह वर्षीय बेटा वीर रविवार दोपहर को तालाब में स्नान करने गए हुए थे. एकाएक दोनों भाई बहन तालाब में डूबने लगे. आसपास मौजूद बच्चों ने गुहार लगाई, जिस पर गांव वाले जमा हो गए. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और दोनों की तलाश शुरू की. थोड़े समय में बच्चे बाहर निकाले गए. परिवार व पुलिस बच्चों को लेकर सामुदायिक स्वास्थय केंद्र अखंडनगर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, इस मामले में सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा ने बताया कि अखंडनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार किया है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह एवं ग्राम प्रधान की उपस्थिति में शव का अंतिम संस्कार किया गया है.

पढ़ेंः गंगा में नहाने गए 2 युवक गहरे पानी में डूबे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

Etawah News: गंगा दशहरा पर यमुना में स्नान कर रहे 6 लोग डूबे, ग्रामीणों ने 4 को बचाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details