उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 25, 2021, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए की लूट, सनसनी

बैंक फ्रेंचाइजी संचालक के रिश्तेदार से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए की लूट किए जाने का मामला सामने आया है. हाथ पर डंडे से वार कर लुटेरे रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक से फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात का खुलासा करने में जुट गई है.

बैंक फ्रेंचाइजी से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए की लूट
बैंक फ्रेंचाइजी से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए की लूट

सुलतानपुर : जिले में एक लूट का मामला सामने आया है. लुटेरे बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, लुटेरे हाथ पर डंडे से वार किए, उसके बाद रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक से रफूचक्कर हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस वारदात का खुलासा करने में लग गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में लगी हुई है.


दरअसल, पूरा मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां के धौरहरा निवासी अनिल कुमार यादव पुत्र राम समरथ यादव ने सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की सेमरी शाखा से बैंक फ्रेंचाइजी के कार्य के लिए ₹3 लाख निकाला. इस पैसे में से 1 लाख ₹50 हजार अपने मामा राम नारायण यादव को दिया. वे पीढ़ी में बैंकिंग सेवा चलाते हैं और लोगों के आधार कार्ड के जरिए चलता-फिरता बैंक संचालित कर पैसों का भुगतान करते हैं. शेष पैसों को पीड़ित सेंट्रल मुईली लेकर जा रहा था. इसी बीच मेंहदिया थाना जयसिंहपुर जिला सुलतानपुर के निकट तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए. लुटेरों ने पीड़ित के हाथ पर डंडा मारकर कर रूपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई डेढ़ लाख की लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. आनन-फानन में पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने जांच पड़ताल शुरू करा दी है.

इसे भी पढ़ें-ऐसी क्या मजबूरी है, जिससे बीमार लालू यादव को उपचुनाव के प्रचार में उतरना पड़ा ?

वारदात के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि सेमरी शाखा की बैंक ऑफ बड़ौदा से बैंक फ्रेंचाइजी संचालक ने ₹3 लाख निकाले. जिसमें से डेढ़ लाख रुपए पीड़ित ने अपने मामा को दे दिए थे. शेष डेढ़ लाख रुपए लेकर जा रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने बाइक से पीछे से आकर डंडा मारकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. तहरीर मिली है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details