उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक साल बाद खुला कत्ल का राज: प्रेमिका ने ही कराई थी प्रेमी की हत्या

By

Published : Jun 9, 2021, 10:48 PM IST

जून 2020 में एक युवक की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है. युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने ही की थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में विधिक कार्रवाई के तहत घटना से जुड़े सभी लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

मंगेतर ने ही परिजनों संग चाकू से की थी प्रेमी की हत्या
मंगेतर ने ही परिजनों संग चाकू से की थी प्रेमी की हत्या

सुल्तानपुर:अमेठी में एक प्रेमिका द्वारा प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है. प्रेमिका ने शॉपिंग के बहाने प्रेमी को बुलाया और परिजनों संग मिल चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद कोतवाली देहात पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां, किशन कश्यप पुत्र शिवनाथ की शादी 25 जून 2020 को धम्मौर थाना क्षेत्र के हाजीपट्टी के राजाराम कश्यप की पुत्री प्रभावती देवी उर्फ गुड़िया के साथ तय हुई थी. शादी की तैयारियों के बीच ही ससुराल वालों ने गुड़िया पर चरित्र हीनता का आरोप लगाना शुरू कर दिया था. बदले की भावना से गुड़िया ने 11 जून को प्रेमी किशन को नहर के किनारे बुलाया. इसके बाद प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या करा दी. 16 जून को नहर से युवक का शव कोतवाली देहात पुलिस ने बरामद किया था.

इसे भी पढ़े:सुल्तानपुर में गिरफ्तारी का भय दिखाकर लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजी गई ब्लैक फंगस संक्रमित महिला


प्रेमिका के घर वाले भी हत्या में शामिल

प्रेमी की हत्या के पीछे पिता राजाराम कश्यप, मां कुसुमा देवी, मामा काशीराम को पुलिस ने दोषी पाया है. 1 साल तक गुड़िया को संरक्षण देने के मामले में रिश्तेदार मालती देवी पत्नी रामदीन निवासी करवर थाना लंभुआ को भी पुलिस ने दोषी माना है. इन सभी को पुलिस ने विधिक कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details