उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, सुलतानपुर में होगा इलाज

By

Published : May 5, 2020, 7:46 PM IST

अमेठी जिले की कोरोना पॉजिटिव महिला का इलाज सुलतानपुर के कोविड एल-1 में किया जाएगा. इसके अलावा सुलतानपुर के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज सुभाष चंद्र का सैंपल कोरोना जांच के लिए पीजीआई भेज दिया गया है.

etv bharat
अमेठी की कोरोना पॉजिटिव महिला का इलाज सुलतानपुर में होगा

सुलतानपुर:अमेठी जिले में 45 वर्षीय एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला का इलाज सुलतानपुर के कोविड एल-1 हॉस्पिटल में कराया होगा. शासन के निर्देश पर अमेठी के मरीज को कुड़वार ब्लॉक में स्थानांतरित किया गया है. संक्रमित महिला मुसाफिरखाना की बताई जा रही है. वहीं सुलतानपुर के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज सुभाष चंद्र का सैंपल जांच के लिए पीजीआई भेजा गया है.

अमेठी की कोरोना पॉजिटिव महिला का इलाज सुलतानपुर में होगा

अमेठी जिले के मुसाफिरखाना तहसील क्षेत्र की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. यह अमेठी जिले की पहली कोरोना पॉजिटिव मरीज है. महिला अजमेर शरीफ से होकर अपने पैतृक आवास लौटी थी. जांच के दौरान पॉजिटिव होने की पुष्टि पर, इसे सुलतानपुर भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई.

अमेठी जिले में पहला कोरोना पॉजिटिवकेस
जिला अधिकारी सी इंदुमती ने बताया कि अमेठी जिले में 45 वर्ष की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला को इलाज के लिए सुल्तानपुर कोविड एल-1 हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं अयोध्या की गर्भवती महिला पहले कोरोना पॉजिटिव थी. इलाज के बाद निगेटिव रिपोर्ट आने पर उसको डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है. इसके अलावा सुलतानपुर में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव सुभाष चंद्र शर्मा का सैंपल लेकर लखनऊ जांच के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details