उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इंजीनियर पकड़ रहे गाय-बैल, टीचर सजा रहीं बहुएं: अखिलेश यादव

यूपी के सुलतानपुर में अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सीएम योगी को जो काम करना चाहिए, वे उसे भी नहीं कर पा रहे हैं.

By

Published : Jan 30, 2020, 10:11 AM IST

Etv Bharat
अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज.

सुलतानपुर: जिले में शास्त्रीनगर में रात लगभग 9 बजे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा पर जमकर तंज कसा. इस दौरान उनके साथ एमएलसी शैलेंद्र सिंह, विधायक अनूप संडा, अरुण वर्मा, सपा जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव समेत वरिष्ठ पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज.

अखिलेश बोले लोगों को उलझाया जा रहा है
अखिलेश यादव ने कहा कि आप किसी राजा महाराजा के पास चले जाइए. किसी की बात मत मानिए. उनके पूछिए कि उनके पास नागरिक कानून से जुड़े कागजात हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों को उलझा रही है. कभी गंगा यात्रा, कभी सीएए और एनआरसी के नाम पर लोगों को उलझाया जा रहा है.

सीएम योगी पर कसा तंज
अखिलेश यादव ने कहा कि जिन इंजीनियरों को नौकरी मिली है. जनता की सेवा और सड़क बनाने के लिए वे सांड पकड़ रहे हैं. प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका बहू तैयार कर रही हैं. ये कैसी सरकार है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी को जो काम करना चाहिए, वह भी नहीं कर पा रहे हैं. पुलिस अफसरों को संपत्ति का ब्यौरा देने की व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि क्या पुलिस के लोग भ्रष्टाचार नहीं करेंगे, क्या पुलिस के लोग इससे रुक जाएंगे. कानून व्यवस्था के लिए हमने 100 नंबर बनाया, क्या 112 करने से भ्रष्टाचार रुक गया. 112 में क्या बीजेपी ने नए टायर डाल दिया, क्या गाड़ी तेजी से भाग रही है. यह जनता को धोखा देने का काम है कि पुलिस संपत्ति का ब्यौरा जारी करेगी. अभी तक प्रमाणपत्र ढूंढ रहे थे. हमारे साथ जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव बैठे हैं, यह अपने पिता का जन्म प्रमाण पत्र कहां से लाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details