उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 23, 2019, 11:21 PM IST

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: अस्पताल में लगे सीएमएस मुर्दाबाद के नारे, भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन

यूपी के सुलतानपुर में कांग्रेस नेता रणजीत सिंह सलूजा के नेतृत्व में कांग्रेसी जिला अस्पताल पहुंचे और वहां धरना प्रदर्शन किया. इसके साथ ही जिला अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म कराने की जिलाधिकारी से मांग की.

अस्पताल में लगे सीएमएस मुर्दाबाद के नारे

सुलतानपुर: जिला अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार,मरीजों से धन उगाही, सरकारी एंबुलेंस को निजी हॉस्पिटल में भेजे जाने के खिलाफ कांग्रेसियों ने परिसर में धरना दिया. इसके साथ ही जिला अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म कराने की जिलाधिकारी से मांग की.

जानकारी देते वरिष्ठ कांग्रेस नेता.

कांग्रेस नेता रणजीत सिंह सलूजा के नेतृत्व में कांग्रेसी जिला अस्पताल पहुंचे और वहां धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों की नारेबाजी से अफरा-तफरी का माहौल देखा गया. इस दौरान चिकित्सक धरना स्थल के आसपास नहीं नजर आए, हालांकि दलालों में भी भय की स्थिति व्याप्त रही.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणजीत सिंह सलूजा ने जानकारी देते हुए बताया
जिला अस्पताल में भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है. डॉक्टर और यहां के स्टाफ दलाल पाले हुए हैं और अपने-अपने नर्सिंग होम चला रहे हैं. दलालों के चंगुल में आने से एक गरीब महिला को 20 हजार रुपये देना पड़ा यहां दलाली के चलते सरकारी एंबुलेंस निजी हॉस्पिटलों में भेजे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details