उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद मेनका गांधी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर जारी किया नौकरी का विज्ञापन, FIR

By

Published : Apr 5, 2021, 4:56 PM IST

सुलतानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर नौकरी का विज्ञापन जारी किया था. विज्ञापन के संज्ञान में आने के बाद सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

सांसद मेनका गांधी
सांसद मेनका गांधी

सुलतानपुर: सांसद मेनका गांधी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर विज्ञापन प्रसारित करने का मामला सामने आया है. मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार का तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस कार्रवाई के बाद आरोपी युवक ने माफी नामा देते हुए सांसद मेनका गांधी से क्षमा प्रार्थना की है.

जानकारी देते सांसद प्रतिनिधि
समस्तीपुर के युवक का कारनामासुलतानपुर में सांसद मेनका गांधी के कार्यालय जिला पंचायत परिसर में यह प्रखंड संज्ञान में आया, जिस पर उनके प्रतिनिधि रंजीत कुमार की तहरीर पर सोनू साहनी पुत्र इंद्रजीत निवासी सुमरथाकला, जिला समस्तीपुर ,बिहार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. उन पर यह आरोप है कि ग्रुप आफ सोनू साहनी कंपनी में लड़की और लड़कियों के लिए विज्ञापन आमंत्रित किया गया था, जिसमें विज्ञापन आमंत्रित किया गया कि 18 से 40 साल के आवेदक सुबह 10:00 से शाम 6:00 बजे तक काम करेंगे. आवेदन फेसबुक की फेक आईडी बनाकर आमंत्रित किया गया. पूरे मामले की जांच एसएसआई कोतवाली नगर अनुपम नीरज को दी गई है.
आरोपी ने पत्र लिखकर मांगी माफी
सांसद मेनका गांधी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर जारी किया नौकरी का विज्ञापन
सांसद ने लिया मामले का संज्ञान
सुलतानपुर सांसद के प्रतिनिधि ने बताया कि मेनका गांधी के नाम से फेसबुक पर आईडी चल रही थी, जिसके बारे में हम लोगों को कोई जानकारी नहीं थी. फर्जी फेसबुक आईडी पर विज्ञापन आमंत्रित किया गया. सांसद मेनका गांधी द्वारा प्रकरण को संज्ञान में लिया गया. नौकरी देने का विज्ञापन जारी किया गया था, जिस पर सांसद ने पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर से वार्ता की और कार्रवाई की मांग की है.
सांसद के प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर
सांसद मेनका गांधी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर जारी नौकरी के विज्ञापन मामले में आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details