उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: घरेलू विवाद के बाद युवक ने फ्लाईओवर से किया कूदने का प्रयास, पुलिस ने बचाया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवक ने पारिवारिक विवाद से आक्रोशित होकर फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को फ्लाईओवर से सुरक्षित उतार लिया.

By

Published : Feb 10, 2020, 7:56 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

etv bharat
सिरफिरे युवक ने खुदकुशी का किया प्रयास

सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर बने फ्लाईओवर पर सोमवार को सिरफिरे युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को देखा तो यातायात प्रभारी को तुरंत जानकारी दी. यातायात प्रभारी ने तत्काल फ्लाईओवर से युवक को उतारा और उसको लेकर कोतवाली पहुंचे. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है.

सिरफिरे युवक ने खुदकुशी का किया प्रयास.

पुलिस ने सुरक्षित बचाया
घर से निकलने के बाद युवक वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर बने साढे़ 3 किलोमीटर के फ्लाईओवर के बीचों-बीच पहुंचकर वहां से कूदकर सुसाइड करने की कोशिश कर रहा था. हालांकि पुलिस ने युवक को सुरक्षित बचा लिया. पुलिस ने युवक के परिवार को बुलाया तो पता चला कि घर पर हुए विवाद के चलते युवक करीब एक घंटे पहले घर से निकला था.

इसे भी पढ़ें:- सोनभद्र: युवक की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

आज रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के ओवरब्रिज से एक युवक ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. समय रहते जिले के टीएसआई ने पहुंचकर युवक की जान बचाई, जिसके लिए उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक युवक ने पारिवारिक कलह की वजह से आत्महत्या करने का निश्चय किया. आगे की जांच की जा रही है.
-आशीष श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details