उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र में धारदार हथियार से युवक की हत्या

यूपी के सोनभद्र में कोन थाना इलाके के रामगढ़ के रहने वाले एक युवक पर उसके पड़ोस के रहने वाले युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है.

By

Published : Apr 13, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

sonbhadra crime news
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव

सोनभद्र:जनपद के कोन थाना क्षेत्र के रामगढ़ का कुबेर कनौजिया (37 वर्ष) रात में अपने खेत से आ रहा था. इस दौरान घात लगाए बैठे उनके पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों ने धारदार हथियार से उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए. जिसकी वजह से चीखते चिल्लाते वह जमीन पर गिर गया. जिसके बाद आरोपी हमलावर वहां से भाग निकले.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंचे. घायल अवस्था में कुबेर को देख घरवालों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर कोन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लेकर अस्पताल गई. जहां डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया.

अभी तक हमला करने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि कल शाम को थाना कोन पर यह सूचना प्राप्त हुई कि रामगढ़ निवासी कुबेर कनौजिया को उनके पट्टीदार राजेश्वर कनौजिया ने गंडासा मारकर घायल कर दिया. तुरंत मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. कुबेर कनौजिया के परिवार वालों की तहरीर के आधार पर 3 लोगों के ऊपर 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details