उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 16, 2020, 5:17 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

सोनभद्र: वीडियो बनाकर ब्लैकमैल कर रहा था दोस्त, कर दी हत्या

यूपी के सोनभद्र जिले से हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां अवनीश उपाध्याय नाम के शख्स ने ब्लैकमैल करने के कारण अपने दोस्त की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अवनीश को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अवनीश उपाध्याय.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अवनीश उपाध्याय.

सोनभद्र:दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में दिनेश अग्रहरी नाम के युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटना की जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारोपी दिनेश के दोस्त अवनीश उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के बारे में बताता आरोपी अवनीश उपाध्याय.

हत्यारोपी दोस्त ने बताया कि दिनेश अग्रहरी ने उसका एक सिगरेट पीने का वीडियो बनाया था, जिसे लेकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. वहीं इसको लेकर जब विवाद बढ़ा तो अवनीश ने रॉड मारकर दिनेश की हत्या कर दी.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता ने थाने में अवनीश उपाध्याय के खिलाफ तहरीर लिखवाई थी, जिसमें अवनीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो हत्या का खुलासा हुआ. आरोपी अवनीश ने बताया कि मृतक दिनेश अग्रहरी ने उसका सिगरेट पीने का एक वीडियो बना लिया था, जिसे लेकर वह अवनीश को ब्लैकमेल कर रहा था. इससे तंग आकर अवनीश ने अपने दोस्त दिनेश की हत्या कर दी.

इसे भी पढे़ं-सोनभद्र: उम्भा गोलीकांड के पीड़ितों की मांग, सीएम योगी करें अपना वादा पूरा

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details