उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 3, 2021, 1:50 AM IST

ETV Bharat / state

खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में शनिवार शाम एक युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या की गई है. उसकी शिनाख्त मड़पा निवासी राजेश यादव (20) के रूप में हुई है.

sonbhadra news
सोनभद्र के मांची थाना क्षेत्र में युवक की हत्या.

सोनभद्र: मांची थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गांव मड़पा में शनिवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ एक युवक का शव बरामद हुआ. युवक के शरीर पर कई जगह पर धारदार हथियार के निशान देख परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. युवक को घटना के कुछ घंटे पहले ही गांव में स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित मच्छरदानी वितरण कार्यक्रम में ग्रामीणों ने देखा था.

पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया. उसकी शिनाख्त मड़पा निवासी राजेश यादव (20) पुत्र कांता यादव के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए. युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान देख लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है.

हत्या से कुछ देर पहले देखा गया था युवक
मांची थानाध्यक्ष वीरेद्र वर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर तीन बजे गांव में ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित मच्छरदानी वितरण कार्यक्रम में युवक को देखा गया था. इसके कुछ घंटे बाद ही उसका खून से लथपथ शव गांव से कुछ दूर अरहर के खेत में देखा गया. युवक की हत्या की गई है. अभी परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details