उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र: बाइक और टेंपो में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

By

Published : Jun 2, 2020, 10:18 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके में बाइक सवार और टेंपो की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

road accident in sonbhadra
बाइक और टेंपो की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई.

सोनभद्र: जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के मधुपुर में बाइक सवार और टेंपो में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया. वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

सोनभद्र में रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के नागनार हरैया के रहने वाले बसंत लाल 48 वर्ष और रामकेवल 60 वर्ष निवासी नौगढ़ चंदौली के रहने वाले आपस में रिश्तेदार थे. दोनों लोग नागनार हरैया से किसी काम के लिए बाइक से मधुपुर आए थे. इस दौरान उनकी बाइक और एक टेंपो की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने तत्काल दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. सर्वेश सिंह ने बताया कि शव को मोर्चरी में भिजवा दिया गया और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सोनभद्र: अंधविश्वास के चक्कर में युवक ने महिला को उतारा मौत के घाट

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details