उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार और ऑटो में हुई भिड़ंत, हादसे में महिला समेत दो की मौत

By

Published : Sep 28, 2021, 4:17 PM IST

सोनभद्र में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि मिर्जापुर की तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर ऑटो से टकरा गई. हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत.
सड़क दुर्घटना में महिला की मौत.

सोनभद्रः जिले के राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के हिन्दुआरी चौकी के समीप बगही और पसही गांव के बीच मिर्जापुर-हिन्दुआरी मुख्य मार्ग पर बाबा ढाबा के नजदीक कार और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की भीषण टक्कर के बाद दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को और एम्बुलेंस को सूचना दी. घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र केकराही लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.


स्थानीय लोगों ने बताया ब्रेजा कार राबर्ट्सगंज से मिर्जापुर के तरफ जा रही थी. ऑटो खैराही से राबर्ट्सगंज की तरफ जा रही थी. बगही और पसही गांव के बीच ब्रेजा चालक ने अपना संतुलन खो दिया और दोनों में टक्कर हो गई. स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक रामवृक्ष (60) वर्ष निवासी मदार, करमा, और राजू (30) वर्ष पुत्र नईम निवासी खैराही, करमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. घायलों को उपचार के लिए केकराही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें- सोनभद्र पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा, 32 लाख का गांजा बरामद

मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो और ब्रेजा कार को भी कब्जे में लेकर राबर्ट्सगंज कोतवाली भेज दिया. घटना को लेकर स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और लगातार हो रही घटनाओं पर आक्रोश जताया, लेकिन पुलिस ने बिगड़ते माहौल को किसी तरह शांत कराया. बता दें कि तीन घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details