उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां गई थी लंबी उम्र की दुआ करने, लौटी तो बेटे की हो चुकी थी मौत

मां ने कभी सोचा नहीं होगा कि, भगवान के दर्शन के बाद उसे अपने बेटे का शव देखने को मिलेगा, लेकिन सोनभद्र में ऐसा हुआ. यहां एक मां विंध्याचल दर्शन को गई हुई थी. जब वह लौटी तो उसका इस दुनिया को अलविदा कह चुका था.

By

Published : Sep 15, 2021, 3:58 PM IST

कन्सेप्ट इमेज.
कन्सेप्ट इमेज.

सोंनभद्रःजिले में उस वक्त एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जब एक युवक दर्शन करने गई मां को लेने बाइक से अपने दोस्त के साथ जा रहा था. जैसे ही वह करमा थाना क्षेत्र के परहीं गांव के पास पहुंचा तो सड़क के बीच में लगे बिजली के खंभे से टक्करा कर बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार करमा थाना क्षेत्र के तिलौली कला गांव निवासी युवक संजय मौर्य उम्र 25 वर्ष की मां विंध्याचल दर्शन करने के लिए गईं हुईं थीं. वापसी में उन्हें देर हो गई और वह बस से किसी तरह घोरावल पहुंची. उन्हीं को लेने संजय मौर्य अपने दोस्त जयप्रकाश मौर्य 19 वर्ष के साथ बाइक से घोरावल जा रहा था. इसी दौरान मधुपुर-घोरावल मार्ग पर सड़क के बीच लगे हुए बिजली के पोल से उनकी बाइक टकरा गई. इस सड़क दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना घोरावल थाना क्षेत्र के परहीं गांव के पास हुई. हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. हादसे के बाद युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

इसे भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी पीछे से टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

बता दें कि चौड़ीकरण के बाद सड़क पर लगे हुए विद्युत पोल को नहीं हटाया गया था. इसी कारण से मंगलवार की रात्रि बाइक सवार दोनों युवक बिजली के पोल से टकरा गए और दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक मधुपुर से घोरावल जा रहे थे. इस दौरान बीच रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया.

हालांकि परिवहन विभाग ने गाइडलाइंस जारी की है कि, लोग हेलमेट पहनकर चलें. जिससे आप चालान से तो बचेंगे ही मौत से भी बच सकते हैं. इसलिए बाइक चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details