उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र: मिट्टी का टीला ढहने से दो लोगों की मौत, 3 घायल

By

Published : Feb 22, 2020, 9:03 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

यूपी को सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र में मिट्टी का टीला ढहने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

etv bharat
सोनभद्र में मिट्टी का टीला ढहने से 2 लोगों की मौत.

सोनभद्र: चोपन थाना क्षेत्र के बेलछ गांव के छतैनी टोला के कई लोग घर की पुताई करने के लिए मिट्टी खोदने के लिए गए हुए थे. अचानक मिट्टी का टीला ढह गया, जिससे सभी लोग दब गए. ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने सभी लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया.

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज.

छतौनी के रहने वाले 5 लोग घर की साफ-सफाई और पुताई करने के लिए मिट्टी लाने गए हुए थे. वह लोग मिट्टी की खुदाई कर रहे थे. उस दौरान अचानक मिट्टी का टीला ढह गया, जिससे सभी लोग उसमें दब गए. इस दौरान सुशीला (26) और सुरेंद्र (18) की मौत हो गई. वहीं विपिन कुमार (23), हीरावती (45) और अन्नू (30) घायल हो गए, जिनको तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे सदर एसडीएम यमुना धर चौहान का कहना है कि प्राप्त सूचना के हिसाब से बैलच गांव के छतौनी टोला है. वहां पर कुछ लोग पुताई के लिए मिट्टी लेने गए हुए थे. मिट्टी का टीला गिर गया, जिसके कारण वहां पर दो लोगों की मृत्यु हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का उपचार जिला अस्पताल में हो रहा है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति ठीक-ठाक है.

ये भी पढे़ं:सोनभद्र में सोना की खुदाई के लिए नीलामी की जल्द शुरू होगी प्रक्रिया: खनिज निदेशक

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details