उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रेलर, ड्राइवर की मौत

सोनभद्र जिले में मध्यप्रदेश से चांचीकला पुल निर्माण के लिए लिफ्टर लेकर जा रहे ट्रेलर ड्राइवर की मौत हो गई. ड्राईवर की मौत हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 27, 2021, 3:58 PM IST

हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रेलर
हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रेलर

सोनभद्र: मध्यप्रदेश से चांचीकला पुल निर्माण के लिए लिफ्टर लेकर जा रही ट्रेलर 11 हजार हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई. करंट की चपेट में आने से ट्रेलर का ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. मामला चांचीकला मोड़ का है.

दरअसल, मध्यप्रदेश से चांचीकला पुल निर्माण के लिए लिफ्टर लेकर जा रहे ट्रेलर ड्राइवर की उस वक्त मौत हो गई जब चांचीकला मोड़ पर हाईटेंशन तार की चपेट में ट्रेलर आ गया. 11 हजार हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ड्राइवर धीरज तिवारी, प्रयागराज के मांडा का बताया जा रहा है. धीरज बरगांवा मध्यप्रदेश से लिफ्टर लेकर चांचीकला पुल निर्माण के लिए ले जा रहा था. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.


प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रेलर में सवार अन्य लोग लकड़ी के सहारे तार को उपर उठा रहे थे, कि तभी नीचे लटक रहा तार लिफ्टर से टच हो गया. संयोग अच्छा रहा कि साथ मे बैठे खलासी समेत अन्य लोग नीचे उतरकर लकड़ी से तार उठा रहे थे. जिससे अन्य लोग बाल-बाल बच गए. वहीं, ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क पर हाईवोल्टेज तार नीचे लटकता रहता है, लेकिन बिजली विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details