उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 युवकों की मौत

By

Published : Dec 28, 2022, 11:02 PM IST

सोनभद्र में एक ही परिवार के 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक से छठी का निमंत्रण देने जा रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र:बभनी थाना क्षेत्र में अंबिकापुर बभनी मार्ग (Accidents on Ambikapur Babhni road) पर बुधवार को अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों युवकों को बभनी अस्पताल में भिजवाया. बताया जा रहा है कि यह तीनों युवक छठी के कार्यक्रम का निमंत्रण देने जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

पुलिस के अनुसार, राहगीरों ने बभनी अंबिकापुर मार्ग पर तीनों युवकों को सड़क के किनारे गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ देखा था. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों बाइक सवार युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस उपनिरिक्षक राम सिहासन शर्मा ने बताया कि बभनी थाना क्षेत्र के बभनी-अम्बिकापुर मार्ग के खोतोमहुआ मोड़ पर देर रात साढ़े आठ बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौद दिया. मोटर साईकिल सवार अनिल गुप्ता (25) पुत्र गुलाब चन्द निवासी चैनपुर, राजेश गुप्ता (28) पुत्र रामचन्द्र निवासी हथियार, विनोद गुप्ता (27) निवासी हल्दी बहेरा छत्तीसगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां तीनों घायल युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस उपनिरिक्षक ने बताया कि जब पुलिस ने मृतकों की तलाशी ली गई तब उनके पास से दस्तावेज मिले, जिसके आधार पर उनकी पहचान की गई और उनके परिजनों को सड़क दुर्घटना के बारे में जानकारी दी गई. वहीं, परिजनों ने बताया कि तीनों एक ही परिवार के थे. मृतक छठी कार्यक्रम का निमत्रण देने गए थे और वापसी में यह हादसा हो गया. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:सोनभद्र में अनियंत्रित होकर बस खाई में पलटी, 15 बाराती हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details