उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: मादक पदार्थों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

यूपी के सोनभद्र में पुलिस ने तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और एक बाइक बरामद की है. पुलिस तीनों को कस्टडी में लेकर गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पूछताछ कर रही है.

police arrested three smuggler in sonbhadra
सोनभद्र पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 15, 2020, 5:36 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

सोनभद्र:जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के धर्मा मोर की घटना है. पुलिस ने तीन अंतर प्रांतीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी मादक पदार्थों की सप्लाई किया करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और एक बाइक जब्त की है. भारी मात्रा में बरामद की गई गांजे की कीमत लगभग 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
सोनभद्र में मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है. उसी के तहत पुलिस ने तीन अंतरप्रांतीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग बिहार प्रांत से निकलकर सोनभद्र के रास्ते से मादक पदार्थों की सप्लाई करते हैं. इसको लेकर पुलिस लगातार निगरानी कर रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जंगल के पास दरमा मोड़ पर खड़े तीनों के सामानों की तलाशी ली. तलाशी को दौरान पुलिस ने भारी मात्रा गांजा बरामद किया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि गांजे की सप्लाई में और कितने लोग शामिल हैं, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. जानकारी लगने पर ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी. तीनों आरोपी बिहार राज्य के रहने वाले हैं.


ऑपरेशन क्लीन सोनभद्र के तहत मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ जो अभियान चलाया गया है. उसी के तहत रायपुर थाना क्षेत्र से एसओजी, स्वाट और रायपुर थाने की टीम ने मिलकर बहुत अच्छी कार्रवाई की है. तस्कर बिहार से गांजा लेकर आ रहे थे, इसमें तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनके फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंक्स के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. जानकारी प्राप्त कर उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.
-आशीष श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details