उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्रः नवजात की मदद को आगे आए सोनू सूद, ट्वीट करते ही शुरू हुआ इलाज

सोनभद्र में एक पिता ने अपने बच्चे के इलाज के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी. सोनू सूद ने बच्चे के इलाज की पूरी व्यवस्था कर दी है. अब बच्चे का इलाज सोनभद्र जिला स्थित एक निजी चिकित्सालय में हो रहा है.

By

Published : Aug 28, 2020, 11:48 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

अभिनेता सोनू सूद.
अभिनेता सोनू सूद.

सोनभद्र:लॉकडाउन में मजदूरों से लेकर विदेश में फंसे छात्रों के लिए फरिश्ता बने अभिनेता सोनू सूद अब मिर्जापुर के एक नवजात की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू की मदद से सोनभद्र के राबर्ट्सगंज स्थित एक निजी चिकित्सालय में गुरुवार सुबह बच्चे का इलाज भी शुरू हो गया है.

सोनभद्र जिले के मड़िहान थाने के गोपालपुर गांव निवासी दिव्यांग संतोष कुमार के बीस दिन के बच्चे के पेट में सूजन और जन्म के बाद से ही उल्टी व दस्त की शिकायत है. संतोष ने मंगलवार शाम सोनू सूद को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने बच्चे की तस्वीर के साथ ही मेडिकल रिपोर्ट भी ट्वीट किया था.

ट्विट की प्रतिलिपि.

संतोष ने बताया कि 7 अगस्त को पैदा हुए उनके बच्चे के इलाज के लिए पैसों की जरूरत है. ट्वीट के अगले ही दिन बुधवार को संतोष के मोबाइल फोन पर सोनू सूद के कार्यालय से फोन आ गया. फोन करने वाले ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टर से बच्चे के इलाज के सिलसिले में बात हो गई है. वह निंश्चिंत होकर बच्चे का इलाज कराएं.

सोनू सूद ने भी ट्वीट कर लिखा कि डॉक्टर से बात हो गई है. आप कल जाकर बच्चे को हॉस्पिटल में दाखिल करवा दीजिए. चिंता मत करें, आप के बच्चे का सही से इलाज शुरू करवा दिया गया है. अब वह स्वस्थ होकर ही घर आएगा.

इसके बाद गुरुवार सुबह राबर्ट्सगंज स्थित निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती करा दिया गया, यहां बच्चे का इलाज शुरू हो गया है. संतोष ने बताया कि सोनू सूद की तरफ से अस्पताल के खाते में बच्चे के इलाज के लिए रुपये भेज दिए गए हैं. बच्चे का इलाज शुरू कर दिया गया है. संतोष ने सोनू सूद को धन्यवाद किया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details