उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: प्रदेश कांग्रेस में बदलाव पर युवा कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाई खुशियां

उत्तर प्रदेश कमेटी में बदलाव होने से सोनभद्र में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मिठाई बांटकर खुशियां मनाई. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अजय कुमार लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर कांग्रेस ने प्रशंसनीय कदम उठाया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव से युवा कांग्रेस खुश

By

Published : Oct 9, 2019, 8:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

सोनभद्र: प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव होने पर बुधवार को जिले के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशियां मनाई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी ने अजय कुमार लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर और मोना मिश्रा को विधानमंडल दल का नेता बनाकर बहुत ही सराहनीय काम किया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव से युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी.

कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां
कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानमंडल दल के नेता रहे अजय कुमार लल्लू को प्रदेश का अध्यक्ष बनाया है. वहीं अनुराधा मिश्रा मोना को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता नियुक्त किया है. साथ में मिर्जापुर के मड़िहान सीट से विधायक रहे ललितेश पति त्रिपाठी को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

सभी चयनित लोगों को नई जिम्मेदारी देने से सोनभद्र जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह सब जमीनी नेता हैं और हमेशा तन मन धन से कार्य करते रहे हैं. इनको पदाधिकारी बनाकर कांग्रेस आलाकमान की तरफ से बहुत ही प्रशंसनीय कदम उठाया गया है. इससे आने वाले समय में पार्टी ऊंचाई पर जाएगी.



Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details