उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान का पिलर गिरने से एक बालक की मौत, दूसरा घायल

सोनभद्र में मकान का पिलर गिरने से डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत हो गई. इस दौरान दूसरा बालक गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक बालक के शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 5:24 PM IST

Published : Aug 26, 2023, 5:24 PM IST

Etv Bharat
मकान का पिलर गिरने से बालक की मौत

सोनभद्र: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के रंन्नू गांव में शनिवार की सुबह एक मकान का पिलर गिरने से नीचे दबकर एक डेढ़ वर्षीय बालक की मौत हो गयी. वहीं दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों में हड़कम्प मच गया. परिजन दोनों बालकों को लेकर दुद्धी सीएचसी पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने डेढ़ वर्षीय बालक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ वर्षीय कार्तिक पुत्र दिनेश और 12 वर्षीय रामकिशुन एक खाली मकान में खेल रहे थे. इस दौरान अचानक घर के बगल में ही स्थित मकान का पिलर गिर गया. पिलर की चपेट में आने से नीचे दबकर कार्तिक की मौत हो गई. वहीं, दूसरा बालक दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया है. गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घायल बालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. डेढ़ वर्षीय मृतक दुद्धी थाना क्षेत्र के बघाडू गांव का रहने वाला है. वह अपने नानी के घर रंन्नू गांव में आया हुआ था. घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़े-बुलंदशहर में बड़ा हादसा, कुएं में ट्यूबवेल ठीक करने उतरे तीन किसानों की मौत, जहरीली गैस बनी वजह


दुद्धी थानाध्यक्ष नागेश कुमार रघुवंशी ने बताया, पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है. जिस स्थान पर घटना हुई है, वहां कोई रहता नहीं था. मकान खाली पड़ा हुआ था, दोनों बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान पिलर गिर गया. बता दें कि पिलर सिर्फ ईटों का बनाया गया था. इस वजह से वह काफी कमजोर था. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने बालक का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया. इसके बाद मृतक बालक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. दूसरे बालक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़े-Madurai Train Accident : यूपी के नौ पर्यटकों की तमिलनाडु में मौत, ट्रेन के डिब्बे में आग लगने से हुई दुर्घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details