उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र: लॉकडाउन के दौरान छात्रों के लिए बीजेपी विधायक ने शुरू की ऑनलाइन प्रतियोगिता

By

Published : Apr 20, 2020, 11:56 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

यूपी के सोनभद्र सदर से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे ने छात्रों के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया है. इसमे भाग लेने वाले छात्रों को लॉकडाउन खत्म होने के बाद सम्मानित किया जाएगा.

lockdown in sonbhadra
बीजेपी विधायक भूपेश चौबे

सोनभद्र:वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से 3 मई तक देश में लॉकडाउन है. इस दौरान सोनभद्र सदर से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे ने ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया है. इस प्रतियोगिता का विषय कोरोना के विषय में निबंध, कविता और पेंटिंग्स बनाना है. इसे आप ई-मेल या व्हाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं. इसमें भाग लेने वाले छात्रों को लॉकडाउन समाप्त होने के बाद पुरस्कृत एवं सम्मानित किया जाएगा.

कक्षा 1 से लेकर 12 वीं तक में पढ़ने वाले विद्यार्थी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं. वह अपने घर पर रहकर कोरोना वायरस बीमारी पर कविता, निबंध लिखकर और चित्र बनाकर भेज सकते हैं.

इस संबंध में सदर बीजेपी विधायक भूपेश चौबे का कहना है कि लॉकडाउन का दूसरा चरण चल रहा है. स्कूल बंद होने की वजह से बच्चे घर पर हैं. बच्चों को उत्साहित किया जा सके इसलिए इस प्रतियोगिता की शुरुआत की गई. जो भी छात्र इसमें हिस्सा लेते हैं वह अपना पूरा डिटेल भी वॉट्सएप और ईमेल के माध्यम से भेजें.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details