उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की राइफल से चली गोली, मौत

पंचायत चुनाव की ड्यूटी करके लौट रहे सिपाही की खुद की राइफल से गोली चलने से मौत हो गई. सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सवाल उठ रहा है कि राइफल के चेंबर में गोली कैसे थी.

By

Published : Apr 27, 2021, 5:44 AM IST

सिपाही की मौत
सिपाही की मौत

वाराणसीःपंचायत चुनाव कीड्यूटी से लौट रहे सिपाही की गोली लगने से मौत हो गई. सिपाही का नाम विनोद कुमार सिंह है, जिसकी उम्र 31 साल है. विनोद चंदौली से पंचायत चुनाव कराके वाराणसी लौट रहा था. घटना सोमवार रात की है, जो कि पुलिस लाइन जाते समय चौकाघाट के पास घटी. मामले को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

साथी सीपाहियों ने क्या कहा ?
सुरक्षा ड्यूटी में लगी रोडवेज बस से विनोद वापस पुलिस लाइन आ रहा था. बस में सिपाही विनोद के पीछे बैठे सिपाहियों के मुताबिक विनोद अपनी राइफल पर ही ठुड्डी टिकाकर सोये हुए थे. चौकाघाट के पास बस में उनकी राइफल से अचानक गोली चली और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई.

राबर्ट्सगंज के रहने वाला था विनोद
विनोद कुमार सिंह सोनभद्र के राबर्ट्सगंज का रहने वाला था. विनोद 2015 में पुलिस महकमे में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे.

इसे भी पढ़ें:सोनभद्र के लैंको पावर प्लांट में बड़ा हादसा, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

जांच में जुटी पुलिस
सिपााही की मौत के बाद डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. दुर्घटना और आत्महत्या दोनों पहलुओं की जांच कर सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद मृत सिपाही विनोद के घर मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details