उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 18, 2021, 3:36 PM IST

ETV Bharat / state

जंगली सूअर के हमले में 6 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

सोनभद्र जिले के रायपुर थाना इलाके के पनिकम खुर्द में जंगली सूअर के हमले में 6 लोग घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

जंगली सुअर के हमले में 6 लोग घायल
जंगली सुअर के हमले में 6 लोग घायल

सोनभद्र :जिले केरायपुर थाना क्षेत्र के पनिकप खुर्द में सूअर के हमले में 6 लोग घायल हो गए हैं. सुबह-सुबह कहीं से जंगली सूअर पनिकप खुर्द गांव में आ गया था. उस वक्त काफी लोग अपने-अपने खेत में कटाई का काम कर रहे थे, इस दौरान जो जहां भी मिला उसको घायल करते हुए निकल गया. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

खेतों में काम कर रहे लोगों पर किया अटैक

जंगली सूअर ने खेतों में काम कर रहे अधिकतर लोगों को अपना निशाना बनाया है. कुल 6 लोग घायल हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की जानकारी होते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर घायलों के बारे में जानकारी हासिल की. वन विभाग की टीम में महेंद्र पाल सिंह वनरक्षक, आशीष कुमार सिंह वन रक्षक. रामपुकार वन रक्षक सहित अन्य वन कर्मी शामिल रहे.

जंगली सूअर के हमले के बाद गांव में तैनात पुलिस व वनकर्मी

गांव में तैनात हुए वनकर्मी

घटना के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. लोगों ने आनन-फानन में वन विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग के अधिकारियों ने गांव में वन कर्मियों को तैनात कर दिया है, जिससे आने वाले समय में जंगली जानवर के हमले से बचा जा सके. वहीं वन कर्मी लोगों को जंगली जानवर के हमले से बचने के बारे में जागरूक कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details