उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्रः मृतक चेयरमैन के परिजनों से मिलने पहुंचे राजा भैया

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मृतक चेयरमैन के परिजनों से मिलने रघुराज प्रताप सिंह ‘राजा भैया’ रेणुकूट पहुंचे. इस दौरान परिजनों को सांत्वना दी. मीडिया से बात करते हुए कहा कि इसमें जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग सरकार से करेंगे.

मृतक चेयरमैन के परिजनों से मुलाकात करते राजा भैया.

By

Published : Oct 11, 2019, 11:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

सोनभद्रः जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह ‘राजा भैया’ रेणुकूट के मृतक चेयरमैन शिव प्रताप सिंह के परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इसमें जो भी दोषी हैं, हम मुख्यमंत्री से मिलकर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे. हम परिजनों के साथ खड़े है, उनको इंसाफ दिलाएंगे.

मृतक चेयरमैन के परिजनों से मुलाकात करते राजा भैया.

30 अक्टूबर को हुई थी चेयरमैन की हत्या
बीते 30 अक्टूबर को रात को 10:00 बजे रेणुकूट के चेयरमैन शिव प्रताप सिंह उर्फ बबलू को उनके घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी. वहीं इलाज के दौरान वाराणसी ट्रामा सेंटर में उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता और रेणुकूट के पूर्व चेयरमैन अनिल सिंह सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पढे़ं-सोनभद्रः नगर पंचायत अध्यक्ष को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details