उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निजी कंपनी के मैनेजर ने दी पत्रकार को धमकी, मुकदमा दर्ज

सोनभद्र जिले में एक निजी कंपनी के मैनेजर ने पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने वायरल ऑडियो पर संज्ञान लेते हुए मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 27, 2020, 10:28 PM IST

अनपरा थाना.
अनपरा थाना.

सोनभद्रः अनपरा थाना क्षेत्र के बीना कोयला खदान में ओवर बर्डेन हटाने वाली कंपनी के मैनेजर ने पत्रकार को फोन पर खुद को नक्सलियों और आतंकवादियों से संबंध होने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. पत्रकार का कहना है कि जब निजी कंपनी से स्थानीय लोगों को रोजगार देने के बारे में उन्होंने कहा तो देर रात फोन कर जान से मारने की धमकी दी. पत्रकार की तहरीर पर पुलिस ने धारा 504, 507 में मुकदमा दर्ज कर लिया.

पत्रकारों ने किया प्रदर्शन
सोनभद्र के अनपरा क्षेत्र में दैनिक अखबार के पत्रकार हरविक्रमजीत सिंह सोढ़ी ने अनपरा थाने में तहरीर देकर बिना कोयला खदान में ठेके पर काम कर रही निजी कंपनी के मैनेजर कार्तिकेय सिंह पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. पत्रकार का कहना है सोमवार की देर रात कार्तिकेय सिंह ने उन्हें फोन करके खुद को नक्सलियों और आतंकवादियों से संबंध होने की बात कहते हुए धमकी दी. कहा कि अगर उन्होंने दोबारा फोन किया तो वह उन्हें काट कर फेंक देंगे. पत्रकार का कहना है कि उन्होंने बीजीआर कंपनी के मैनेजर से कितने स्थानीय लोगों को कंपनी ने रोजगार दिया, इसकी सूचना मांगी गई थी. साथ ही साथ स्थानीय लोगों को रोजगार देने का आग्रह किया गया था.

गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन
पत्रकार को कंपनी के मैनेजर द्वारा जान से मारने की धमकी देने के बाद पत्रकारों ने उचित कार्रवाई और मैनेजर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनतरा थाने पर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान अनपरा क्षेत्र के सभी पत्रकार मौजूद थे. वहीं दूसरी तरफ एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में धारा 504 और 507 में मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों ही धाराओं में गिरफ्तारी का प्रावधान नहीं है, हालांकि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details