उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायतीराज विभाग के बड़े बाबू की अभद्र भाषा का आडियो वायरल, पंचायत सचिवों में आक्रोश...

By

Published : Dec 17, 2021, 12:55 PM IST

सोनभद्र के पंचायती राज विभाग के बड़े बाबू द्वारा पंचायत सचिव से अभद्र भाषा में बात करने का ऑडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर पंचायत सचिवों में खासी नाराजगी है.

बड़े बाबू और पंचायत सचिव के बीच गाली गलौज का ऑडियो वायरल.
बड़े बाबू और पंचायत सचिव के बीच गाली गलौज का ऑडियो वायरल.

सोनभद्रः जिले के पंचायती राज विभाग के बड़े बाबू द्वारा पंचायत सचिव से अभद्र भाषा में बात करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पंचायत सचिवों में खासा आक्रोश है. विकास भवन में पंचायत सचिवों ने बड़े बाबू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

गौरतलब है कि बीती 14 दिसंबर को जिले के म्योरपुर ब्लॉक से तीन बसों में प्रधानों को लेकर पंचायत सचिव सुरेंद्र कुमार लखनऊ गए थे. वहां मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानों के सम्मेलन को संबोधित किया जाना था.

बड़े बाबू और पंचायत सचिव के बीच अभद्र भाषा का ऑडियो वायरल होने से पंचायत सचिव आक्रोशित.

प्रधान सम्मेलन के बाद वापसी में पंचायत सचिव सुरेंद्र कुमार ने बसों में डीजल डलवाने के लिये विभाग के बड़े बाबू को फोन किया. आरोप है कि बड़े बाबू फोन पर उनसे अभद्र भाषा में बात करने लगे. इसका आडियो वायरल हो गया. इसे लेकर पंचायत सचिवों में खासा आक्रोश है. विकास भवन में पंचायत सचिवों ने जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जाएंगे लखनऊ, भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित


पंचायत सचिव सुरेंद्र कुमार का कहना है शासन द्वारा बसों को ले जाने और उनके खर्चे के लिए धनराशि आवंटित की गई थी लेकिन उन्हें पूरी धनराशि नहीं दी गई. लखनऊ से वापसी में उनके पास पैसे नहीं थे. जब इस संबंध में उन्होंने बड़े बाबू से बात की तो उन्होंने जातिसूचक शब्दों के साथ अभद्र भाषा में बात की. इस संबंध में तत्काल उन्होंने लखनऊ के पीजीआई कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया.

इस बारे में जिला पंचायत राज अधिकारी विशाल सिंह का कहना है कि वायरल ऑडियो की जांच करवाई जा रही है. जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details