उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कैनाल में नहाते समय एक युवक की डूबने से मौत, दूसरे की तलाश जारी

यूपी के सोनभद्र में कैनाल में नहाते समय एक युवक की डूबकर मौत हो गई. जबकि एक युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है, जिसकी तलाश जारी है.

युवक कैनाल में डूबे.
युवक कैनाल में डूबे.

By

Published : Jun 27, 2022, 5:28 PM IST

सोनभद्रःचुर्क चौकी क्षेत्र अंतर्गत सोन पम्प कैनाल पर सोमवार को नहाने गए पांच युवकों में से तीन डूब गए. इस दौरान नहाते समय एक की मौत हो गई, जबकि एक युवक की तलाश जारी है. वहीं, एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


सोमवार की दोपहर अपने पांच युवक सोन पम्प कैनाल पर नहाने गये थे. नहाते समय राबर्ट्सगंज निवासी अभिषेक डूबने लगा. अपने साथी को डूबता देख न्यू कालोनी राबर्ट्सगंज निवासी शशांक और चुर्क निवासी परमहंस श्रीवास्तव बचाने के लिए पानी में कूद गए. इस दौरान तीनों युवक डूबने लगे. किनारे पर खड़े साथियों ने तुरंत इसकी सूचना पीआरबी 112 को दी.

इसे भी पढ़ें-यमुना नदी में मामा-भांजे की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची पीआरपी 112 के जवानों ने शशांक शर्मा तथा परमहंस श्रीवास्तव को पानी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने शशांक मृत घोषित कर दिया. वहीं, तीसरे युवक अभिषेक का पता नहीं चला. अभिषेक की तलाश में पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है. थाना प्रभारी दिनेश पाण्डेय एवं चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार मय फोर्स मौके पर मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details