उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र: पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत

By

Published : Jul 6, 2020, 7:03 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

उत्तर प्रदेश सोनभद्र जिले में एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है.

सोनभद्र
पेड़ से टकराई बाइक.

सोनभद्र: बभनी थाना क्षेत्र के रहरियाडाड गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल बच्चे को एम्बुलेंस की मदद से बभनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया. उपचार के दौरान बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बभनी थाना क्षेत्र के झोझवा गांव का रहने वाला उपेन्द्र कुमार (20) अपने चचेरे भाई रामकुमार (12) के साथ बाइक से बभनी बाजार से अपने घर झोझवा वापस लौट रहा था. तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक रहरियाडाड गांव के पास आसनडीह-बभनी मार्ग पर यूकेलिप्टस के पेड़ से जा टकराई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणोंं और पुलिस की मदद से घायलों को बभनी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल उपेन्द्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं बालक रामकुमार के दाहिने पैर में डॉक्टरों ने फ्रैक्चर बताया, जिसका उपचार चल रहा है.

घटना के बाद प्रभारी निरीक्षक अविनाश चन्द्र सिन्हा व उपनिरीक्षक संजय पाल व कांस्टेबल रायामण सिंह मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया है. घटना के बाद पूरे झोझवा गांव में कोहराम मच गया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details