उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत पांच घायल

यूपी के सोनभद्र में तेज रफ्तार कार हाइवे पर खड़े ट्रक में टकरा गई. इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jun 29, 2020, 4:22 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

एक की मौत पांच घायल
एक की मौत पांच घायल

सोनभद्र: सुकृत क्षेत्र में बैजू बाबा मंदिर के निकट वाराणसी की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए मिर्जापुर के अहरौरा सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां हालत बिगड़ने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

वाराणसी-शक्तिनगर स्टेट हाइवे पर सोनभद्र के सुकृत इलाके में बैजू बाबा आश्रम के पास सोनभद्र की ओर से वाराणसी जा रही तेज रफ्तार कार हाइवे पर खड़े ट्रक में जा टकराई. इस दौरान कार में कुल छह लोग सवार थे. इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची सोनभद्र और मिर्जापुर जिले की पुलिस ने सभी घायलों को अहरौरा सीएचसी में भर्ती कराया.

घायलों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. बताया जाता है कि मृतक का शव दुर्घटनाग्रस्त कार में बुरी तरह फंसा था. पुलिस ने कार के हिस्सों को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details