उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सर्राफा व्यवसायी से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी

यूपी के सोनभद्र सर्राफा व्यापारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर मांगी है, साथ भी धमकी दी है. वहीं पुलिस फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच कर रही.

By

Published : Feb 6, 2022, 4:52 PM IST

सोनभद्र.
सोनभद्र.

सोनभद्रःजिले में सर्राफा व्यापारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रविवार की सुबह एक अज्ञात बदमाश ने फोन करके व्यापारी से एक करोड़ रुपये की मांग की और रुपये न मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. व्यापारी ने पुलिस को सूचना देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस छानबीन में जुट गई है. इस घटना से नगर के अन्य व्यापारी भी सहमे हुए हैं.

घोरावल नगर के वार्ड नंबर 10 मुक्खा मोड़ पर पन्नालाल गुप्ता की घर में ही सराफा की दुकान है. पन्ना लाल के मुताबिक रविवार की सुबह करीब सात बजे उनके मोबाइल नंबर एक फोन आया. फोन करने वाले ने एक करोड़ रुपये की मांग की. फोन करने वाले ने कहा कि यह रुपये उसे शीघ्र नहीं दिए गए तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. इतना कहते ही बदमाश ने फोन काट दिया और उसका नंबर भी बंद हो गया.

इसे भी पढ़ें-स्कूल समेत 2 घरों का तोड़ा ताला, नकदी और लाखों के जेवरात पार

वहीं, सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी से घटना की जानकारी ली. इसके साथ ही फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है. कस्बा चौकी इंचार्ज देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. बहरहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details