उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 26, 2019, 8:12 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

सोनभद्र: भतीजी ने भाइयों के साथ मिलकर चाचा को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जिले के कोन थाना क्षेत्र में 23 जुलाई को सगे भतीजों ने अपने चाचा को मौत के घाट इतार दिया था. पकड़े गए आरोपियों के मुताबिक उसका चाचा बहन के ससुरालियों से उसके चरित्र को लेकर भड़काता था. जिससे तंग आकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

सोनभद्र में भतीजी और भतीजों ने चाचा को मौत के घाट उतारा.

सोनभद्र:कोन थाना क्षेत्र में 23 जुलाई को हुई हत्या मामले में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतक उदय पासवान की पत्नी तारा देवी की तहरीर पर छह व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. मामले की विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया कि, मृतक उदय पासवान अपने बड़े भाई की बेटी के चरित्र पर तरह -तरह से आरोप लगाकर उसके ससुराल वालों को भड़काता रहता था. जिससे उसके ससुराल वालों ने चन्दा देवी को मायके में ही छोड़ दिया है. मामले का खुलासा करते हुये क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक तरह -तरह से प्रार्थना पत्र देकर किशोरी और उसके परिवार वालों पर आरोप लगाया करता था, जिससे तंग आकर किशोरी के पुत्र राहुल और रोहित व बेटी चन्दा ने मिलकर उसकी कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.

भतीजी और भतीजों ने चाचा को उतारा मौत के घाट.

भतीजी और भतीजों ने की चाचा की हत्या

  • जिले के कोन थाना क्षेत्र के ग्राम हड़वरिया में 23 जुलाई को हुई हत्या के मामले में आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
  • मृतक तरह-तरह से प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के परिवार वालों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाता था.
  • मृतक की इन्हीं हरकतों से तंग आकर राहुल और रोहित ने मिलकर उसकी कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.
  • 24 जुलाई की रात आरोपी राहुल और चन्दा को कचनारवा से गिरफ्तार किया गया है, शेष अन्य अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है.
Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details