उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध संबंधों में हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

सोनभद्र में हुए हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने बताया कि राजेश यादव के चचेरे भाई बबुन्दर यादव की पत्नी से अवैध संबंध थे. इस वजह से आरोपी ने राजेश की हत्या की थी.

By

Published : Jan 7, 2021, 7:51 PM IST

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस ने किया खुलासा

सोनभद्र: सोनभद्र के माची थाना क्षेत्र में 2 जनवरी को हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मारे गए युवक की हत्या उसके ही चचेरे भाई ने की थी. मारे गए युवक के उसके चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे. इसको लेकर दोनों के बीच रंजिश थी. मौका पाकर 2 दिसंबर को आरोपी ने कुल्हाड़ी से युवक की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को अरहर के खेत में छिपा दिया.

रिश्तों को किया शर्मसार
पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश यादव के उसके चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे. इसको लेकर पहले भी आरोपी आपत्ति जता चुका था. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन भी दोनों के बीच वादविवाद हुआ. इसके बाद आरोपी बबुंदर यादव ने बांका मारकर युवक की हत्या कर दी और रिश्तों को शर्मसार कर दिया.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी बबुन्दर यादव हत्या के बाद मौके से भाग गया था. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी. एसओ मांची ने स्वाट, एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी को माची थाना क्षेत्र के ही चरगढ़ा महुली तिराहा से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से आला कत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details