उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 7, 2019, 7:24 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

सोनभद्र: राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिलाओं  की सुनी फरियाद

सोनभद्र दौरे पर आईं राज्य महिला आयोग की सदस्य अनामिका चौधरी ने महिलाओं की फरियाद को सुना और साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान उन्होंने महिलाओं की सभी समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए.

राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिलाओं की समस्याओं को सुना

सोनभद्र: जिले में बुधवार को दौरे पर आईं राज्य महिला आयोग की सदस्य अनामिका चौधरी ने पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में पीड़ित महिलाओं की शिकायतों को सुना और प्रेस कांफ्रेंस किया. इस दौरान अनामिका चौधरी ने बताया कि सोनभद्र आने का उद्देश्य यह है कि महिला आयोग की सभी सदस्य जनपद के घर-घर जाकर महिलाओं की समस्याओं को सुनेंगी जिसमें उनके साथ हो रहा उत्पीड़न अब बंद होगा. उन्होंने कहा कि अब तक महिलाएं जो उत्पीड़न सह रही थीं, अब सहना बन्द करें. अपने आप को अबला नहीं ताकतवर समझें और उनकी जो भी समस्याएं हैं, महिला आयोग उसका निस्तारण करने का पूरा प्रयास करेगा.

राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिलाओं की समस्याओं की सुनी फरियाद
उन्होंने आगे बताया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए 181 आशा ज्योति केंद्र, हेल्पलाइन नंबर सरकार ने दिया है, जिसमें महिलाओं पर कोई भी उत्पीड़न होता है तो वे तुरंत इस नंबर पर कॉल करें. इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक, जिला कार्यक्रम विभाग, जिला प्रवेशन विभाग, समाज कल्याण विभाग के लोग और महिला थानाध्यक्ष सहित 181 व आशा ज्योति के लोग मौजूद रहे.
Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details