उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर: प्रेम-प्रसंग के चलते दोस्त ने की थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

संत कबीर नगर जिले में एक युवक की हत्या उसके दोस्त ने ही कर दी. एसपी ने हत्या के इस पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए बताया की प्रेम प्रसंग को लेकर मृतक पवन राय को उसके दोस्त रुपेश ने ही गोली मार दी.

By

Published : Dec 15, 2019, 2:10 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

etv bharat.
दोस्त ने की दोस्त की हत्या.

संत कबीर नगर:जिले में पुलिस ने एक अज्ञात हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. इस हत्या की कहानी में तीन किरदार थे, जिसमें एक प्रेमिका और दो प्रेमी थे. दोनों ही प्रेमी आपस में गहरे दोस्त थे, जिसमें एक दोस्त ने अपने ही जिगरी दोस्त की बेरहमी से हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया.

जानकारी देते एसपी.

मामला बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम छेरास का है. जहां इसी महीने की 10 दिसंबर की रात में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसपर बखिरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जिसके सिर पर एक चोट का निशान था, जिसे पुलिस एक्सिडेंटल केस मान रही थी.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी. अज्ञात मृतक की पीएम रिपोर्ट भी आई, जिसमें गोली मारकर हत्या करने की पुष्टि हुई. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच का दायरा आगे बढ़ाया.

पुलिस जांच में मृतक की पहचान भी हो गई, जिसका नाम पवन राय बताया गया जो महुली थाना क्षेत्र के रेवटा गांव का रहने वाला था. मृतक पवन राय को आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलने के बहाने अपने साथ लेकर गया और बखीरा थाना क्षेत्र के ग्राम छेरास नहर के पुलिया के पास अपने दोस्त पवन की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही हत्या में शामिल असलहा और बाइक भी बरामद की है. इतना ही हत्या का आरोपी इसके पहले भी 2017 में लूट की घटना में जेल भी जा चुका है.

ये भी पढ़ें:-अनशन पर बैठी स्वाति मालीवाल की हालत बिगड़ी, ले जाया गया अस्पताल

गोली मारकर हत्या की है. आरोपी रुपेश जिस लड़की से प्यार करता था, उस लड़की से मृतक पवन राय भी कुछ दिनों से बात करने लगा था. ये बात आरोपी रुपेश को नागवार लगी.
-बृजेश सिंह, एसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details