उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रशासन की लापरवाही से हुई है सोनभद्र गोलीकांड की घटना: लालजी वर्मा

By

Published : Jul 22, 2019, 5:53 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

सोनभद्र गोलीकांड को लेकर बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा ने कहा कि यह घटना पुलिस और अधिकारियों की मिलीभगत से हुई है. बसपा में किसी दबंग का कोई अस्तित्व नहीं रहता है.

बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा.

सोनभद्र:बुधवार को घोरावल इलाके में हुए सोनभद्र गोलीकांड को लेकर बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि यह घटना प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है. प्रशासन की मिलीभगत नहीं होती तो शायद इतनी बड़ी त्रासदी न हुई होती.

प्रशासन की लापरवाही से हुई है सोनभद्र गोलीकांड की घटना.

विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा ने कहा कि हम लोग बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेश पर यहां जांच करने आए हैं. मामले की रिपोर्ट बहन मायावती को दी जाएगी. सोनभद्र गोलीकांड की घटना बहुत ही निंदनीय है और मैं इस घटना की निंदा करता हूं.

पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत से यह घटना हुई है. बहुजन समाज पार्टी में किसी भी दबंग का कोई अस्तित्व नहीं होता है. लालजी ने कहा कि बसपा पक्षपात नहीं करती है. उन्होंने कहा कि जौनपुर के मछली शहर से बसपा सांसद रहे उमाकांत यादव ने किसी गरीब का घर उजाड़ने की कोशिश की थी तो हमारी मुखिया मायावती ने उनको अपने आवास पर बुलाकर गिरफ्तार करवाया था. जब तक बसपा की सरकार रही तब तक उमाकांत यादव जेल में ही रहे थे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details