उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2021, 5:46 PM IST

ETV Bharat / state

जेल वार्डन ने चौकी इंचार्ज पर लगाया ये आरोप

यूपी के सोनभद्र में जिला कारागार वार्डन ने चौकी इंचार्ज पर गाली गलौज और बदललूकी का आरोप लगाया है. पीड़ित ने मामले के संबंध में एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

गाली-गलौज का लगाया आरोप
गाली-गलौज का लगाया आरोप

सोनभद्र: जिला कारागार में तैनात बंदी रक्षक चंद्रसेन सिंह चंदेल (सिपाही) ने गुरमा चौकी इंचार्ज पर गाली-गलौज का आरोप लगाया है. जेल वार्डन का कहना है कि शुक्रवार शाम जब वह एक मुकदमे के संबंध में जानकारी लेने गुरमा चौकी गए थे, तो चौकी इंचार्ज अंजनी कुमार राय ने उनके साथ गाली-गलौज की. पीड़ित ने शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस अधीक्षक से सिपाही ने लगाई गुहार.

एसबीआई के खिलाफ मुकदमा
जिला कारागार में तैनात जेल वार्डन चंद्रसेन सिंह चंदेल का कहना है कि उन्होंने बीती 18 दिसंबर 2020 को राबर्ट्सगंज कोतवाली में एसबीआई की शाखा राबर्ट्सगंज और एसबीआई जनरल इंश्योरेंस वाराणसी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़ित ने बताया कि जनसुनवाई पोर्टल पर कारागार विभाग डिलीट हो गया है और उन्हें आख्या की जानकारी नहीं हो पा रही थी, इसलिए वह इस मामले में जानकारी के लिए जिला कारागार स्थित गुरमा चौकी गए. मौके पर मौजूद चौकी इंचार्ज अंजनी कुमार राय ने उनसे बदसलूकी की और बैंक का मामला वापस लेने की बात कहते हुए गालियां दीं. जेल वार्डन ने इस बाबत उच्च अधिकधारियों को जानकारी भी दी.

एडिशनल एसपी से कार्रवाई की गुहार
जेल वार्डन चंद्रसेन सिंह चंदेल शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह से कार्रवाई की गुहार लगाई. एडिशनल एसपी ने मामले की जांच करवाकर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details